अवैध शस्त्र फेक्ट्री का किया भंडा फोड़

CRIME UP Special News

संभल (जनमत):- जनपद संभल की पुलिस ने निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र व उपकरण बरामद किए हैं। एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया मामले का खुलासा।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद में अवैध शस्त्र रखने व बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत थाना हयातनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हसनपुर रोड पर बंद पड़े खंडार भट्टे पर बनी कोठरी में अवैध शस्त्रों का निर्माण करते हुए वकील पुत्र शरीफ निवासी मोहल्ला रुकउद्दीन सराय थाना नखासा को गिरफ्तार किया है तथा इसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

जिसके पास से 4 तमंचा 315 बोर, दो तमंचा 12 बोर, एक रिवाल्वर 32 बोर ,3 अधबने तमंचा, चार कारतूस व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं ।आरोपी का चालान कर जेल भेजा जा रहा है। आगे भी अभियान चलाकर ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी ।

Reported By:-Ramvresh Yadav

Posted By:- Amitabh Chaubey