मामूली कहासुनी में दबंगो ने पड़ोसी युवक को “चाकुओं से गोदा”

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के ज़ाकिर नगर गली नंबर 3 में मामूली कहासुनी के चलते एक युवक अरमान पुत्र जाहिद को चाकुओं से गोदकर हमला करने वाले हमलावरों का एक 24 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग युवक एक युवक को सरेआम मूकदर्शक बनी नपुंसक लोगों की भीड़ के बीच पकड़कर चाकुओं से गोदते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन पर खून से लथपथ पड़े घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। तो वहीं पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को मौके से दबोचते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक दबंग पड़ोसी चाकूबाज युवक अमन पुत्र मेहंदी हसन की अपने ही पड़ोसी युवक अरमान पुत्र जाहिद से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जो बात दबंग पड़ोसी युवक को नागबर गुजर गई इसी मामूली सी बात को लेकर दबंग युवक अपने घर पहुंचा और चाकू लेकर अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गया। मौके पर पहुंचते ही दबंग युवक अरमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर पड़ोसी युवक को दबोच लिया और उसके ऊपर जानलेवा हमला करते हुए चाकुओं से एक के बाद एक उसके जिस्म वार करने शुरू कर दिए। मामूली कहासुनी के चलते दबंग पड़ोसी युवक और उसके साथियों द्वारा अपने ही पड़ोसी युवक के ऊपर चाकुओं से किया जा रहे हमले की वारदात को मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा अपनी आंखों से देख पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया पर दबंग को द्वारा एक युवक के ऊपर चाकू से किया जा रहे हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग युवकों के द्वारा अपने ही एक पड़ोसी युवक को पड़कर सरेआम मूकदर्शक बनी नपुंसक लोगों की भीड़ के बीच पकड़कर चाकुओं से गोदते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दबंग हमलावर पड़ोसी युवक को सरेआम मूकदर्शक बनी नपुंसक लोगों की भीड़ के सामने चाकुओं से गोदने के बाद मौके से फरार होने की फिराक में थे। तभी वारदात को अपनी आंखों से देख रहे मूकदर्शक लोगों ने बदमाशों द्वारा एक युवक को मामूली कहासुनी के चलते चाकू से किए गए हमले की सूचना इलाका पुलिस सहित उसके परिवार के लोगों को दी। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और जमीन पर खून से लथपथ पड़े जिगर के टुकड़े को आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के ऊपर चाकू से हमला करने वाले एक युवक को अपनी हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई। जहां युवक के ऊपर चाकू से हमला करने वाले हमलावर से पुलिस घटनाक्रम जानने की कोशिश करते हुए लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है। तो वही चाकू से हमला करने के बाद घायल युवक का पिता थाने पहुंचा और उसके बेटे के ऊपर चाकुओं से हमला करने वाले हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी। घायल युवक के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस गिरफ्त में आए हमलावर से पूछताछ करते हुए वारदात में शामिल उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटाने के साथ ही अन्य हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…