मैनपुरी में दबंग भूमाफियों ने किसान को असलाह से मारने का प्रयास…

UP Special News

मैनपुरी  (जनमत):- इन दिनों जनपद मैनपुरी में दबंग भू-माफिया के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. जिसके चलते दबंगों ने पीड़ित किसान के खेत की मेड तोड़ते हुए लाठी-डंडों से मारपीट करके घायल कर दिया तो वहीं अवैध हथियार लहराकर माहौल खराब करने का भी प्रयास किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल पूरा मामला थाना क्षेत्र औंछा के ग्राम नगला मोती का है. जहां के रहने वाले ओमहरि ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गांव में उसके खेत पर अवैध कब्जा करने की नियत से गांव के ही दबंग व्यक्तियों ने खेत की मेड़ तोड़ दी.  जब पीड़ित किसान ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर पीड़ित और उसके भाई सतेंद्र को घायल कर दिया…

पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने अवैध हथियार से फायरिंग भी की. जिससे उसके भतीजे के चोट भी आई है. तो वहीं अवैध असलाह लहराने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पीड़ित का आरोप है शिकायत के बाद कई दिन गुजर चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की है जिससे दबंगों के हौसले बुलंद हैं दबंग लोग आए दिन पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. न्याय पाने के लिए पीड़ित अधिकारियों के चक्कर काट रहा है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORTED BY:- GAURAV PANDEY..