फ़र्ज़ी तरीके से संचालित “शिवशक्ति हॉस्पिटल”में, मरीजों की जान से खिलवाड़

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत ) :-  जमील अहमद के नाम से रजिस्टर्ड शिवशक्ति हॉस्पिटल स्वास्थ्य विभाग के मानकों के है विपरीत, जमील अहमद के नाम से दो जगह हॉस्पिटल है रजिस्टर्ड, बड़ा खुलासा.

खबर जनपद चंदौली से है जहां मुख्यालय स्थित इलिया मोड़ पर शिवशक्ति हॉस्पिटल स्थित है, जो स्वास्थ्य विभाग के नवीन मानदंडों के विपरीत संचालित है। बता दें सीएमओ आफिस से चन्द कदमों कि दूरी पर संचालित इस हॉस्पिटल के बाबत बीते दिनों भी खबर प्रसारित कर सीएमओ को अवगत कराया था लेकिन सीएमओ ने जांच व कार्रवाई की बजाय मामले को ठन्डे बस्ते में डाल दिया।

विशेष सूत्रों से मिले इनपुट के आधार पर कवरेज को पहुंची मीडिया की टीम ने जब उक्त हॉस्पिटल के प्रबंधक जे पी शर्मा से रजिस्टर्ड कठमुल्ले डाक्टर के बाबत, उसका शेड्यूल जाननी चाही तो प्रबंधक भड़क उठा और अनाप शनाप बकते हुए कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को देख लेने तक की धमकी दे डाली।

 

विदित हो कि पूर्व में जब उक्त हॉस्पिटल के प्रबंधक से मीडिया न्यूज़ चैनल की टीम ने बातचीत की थी तो वो कोई भी ठोस जवाब नहीं दे पाया था। वहीं मानकों के विपरीत संचालित इस हॉस्पिटल के कवरेज में कई खामियां उजागर हुई थी। जिसके बाबत सीएमओ डॉ युगल किशोर राय को जानकारी दी गई थी लेकिन जांच व कार्रवाई की बजाय मामले को ठन्डे बस्ते में डाल दिया गया।

जबकि अवैध हॉस्पिटल के संचालन होने के बाबत सख्त कार्रवाई की नसीहत देते देखे गए हैं। फिलहाल मामले को मीडिया की टीम ने जनपद के वरीय अधिकारियों समेत स्वास्थ्य महकमें के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में डाल रखा है, देखते हैं उक्त अवैध हॉस्पिटल के खिलाफ जांच व कार्रवाई कब अमल में लाई जाती है।

विशेष सूत्रों के हवाले से कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को देख लेने की दी धमकी.

Reported By – Umesh Singh 

Published By – Vishal Mishra