लोहिया संस्थान में आज पीडियाट्रिक ओंकोलाॅजी वार्ड का “उद्घाटन”…  

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- डॉ  राम मनोहर लोहिया अस्पताल हमेशा से ही अपने अच्छे कार्य शैली के लिए सुर्खियों में बना रहता है. अभी हाल ही में लोहिया संस्थान में एक सफल ब्रेन ट्यूमर का इलाज भी हुआ था इसके बाद अब  लोहिया अस्पताल में एक नई तकनीक शुरू हुई है! पीडियाट्रिक्स इकोलॉजी वार्ड बनाया गया है जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा द्वारा किया गया है!

वहीँ उद्घाटन के बाद मुख्य सचिव द्वारा आज इकोलॉजी वार्ड का उद्घाटन करने के बाद  इस वार्ड में सभी बच्चों को उपहार दिये और उनके परिवारों से मुलाकात की और उन्हे सरकार,अस्पताल एवं इसके सभी अंशधारक पार्टनर्स के पूर्ण सहयोग का विश्वास दिलाया! साइकिलफोरगोलड रैली ने लोहिया संस्थान से केजीएमयू तक 8 किलोमीटर की दूरी तय की।आगे मुख्य सचिव  ने कहा गोल्ड चाइल्डहुड कैंसर का रंग है। इन बहुमूल्य कैंसर पीड़ित बच्चों का जीवित रहना,फलता फूलता तथा उन्हे सर्वश्रेष्ठ एक्सेस – टू-केयर मिलना जरूरी है।

कैनकिड्स कैन  ने पिछले पांच वर्षों से डाॅ राम मनोहर लोहिया संस्थान जो उत्तर प्रदेश के पूर्वी क्षेत्र में बाल चिकित्सा ऑनकोलाॅजी केंद्रो मे से एक के रूप में कार्य करने के लिए क्षमतावान है, साथ साझेदारी की है बाल कैंसर रोगियों और उनके परिवारों के लिए सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए थे ।

REPORT- SHAILENDRA KUMAR SHARMA…

PUBLISED BY:- AMBUJ MISHRA…