डीआरएम पब्लिक स्कूल में तरणताल का शुभारंभ

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या के भीखापुर स्थित फ़िरोज़ पुर गंजा रोड पर डी0आर0एम0 पब्लिक स्कूल के प्रांगण में तरणताल का हुआ शुभारंभ।डी0आर0एम0 पब्लिक स्कूल में अच्छी शिक्षा के साथ तैराकी की शिक्षा तरणताल में कुशल कोच के द्वारा बच्चो को दी जायेगी। इस तरणताल के शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रहे।

डीआरएम पब्लिक स्कूल के प्रबंधक बद्रीनाथ तिवारी व मैनेजर डायरेक्टर तुषार तिवारी ने आए हुए अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया वही भाजपा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने तरणताल का फीता काटकर शुभारंभ किया व तरणताल में बच्चो की तैराकी प्रतियोगिता का शुभारंभ सरस्वती मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। वही तरणताल में बच्चों ने तैराकी प्रतियोगिता में भाग लिया और और तैराकी का प्रदर्शन किया और कंपटीशन में जीत हासिल करने वाले द्वितीय व द्वितिय और तृतीय चरण पाने वाले बच्चो का मुख्य अतिथि के तौर पर आए भाजपा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा व जिला पंचायत प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित ने बच्चों को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और उज्जवल भविष्य की कामना की

वही डी0आर0एम0 पब्लिक स्कूल के प्रबंधक बद्रीनाथ तिवारी ने बताया कि डी0 आर0 एम0 पब्लिक स्कूल में अब विद्यार्थियों शिक्षा के साथ  तरणताल में तैराकी की भी शिक्षा दी जाएगी और तैराकी एक अच्छा व्यायाम है। और इस तरणताल में तैरना सीख कर एक अच्छे तैराक बन कर तैराकी प्रतियोगिता जीत कर डी0आर0एम0 पब्लिक स्कूल व जिले का मान बढ़ाएंगे। इस अवसर डी आर एम पब्लिक स्कूल के बच्चे और मैनेजिंग डायरेक्टर तुषार तिवारी उग्रसेन मिश्रा विनोद व स्कूल के शिक्षक व समस्त स्टाफ आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey