दबंग छात्रों के द्वारा मारपीट की घटना आई सामने

CRIME UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या जिले में दबंग छात्रों के द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे छात्र सूर्यांश के साथ दबंगों द्वारा मारपीट की घटना के बाद पीड़ित छात्र के गांव में रोष व्याप्त है। परिजनों सहित कॉलेज के अध्यापकों ने कोतवाली में पहुंचकर लिखित शिकायत देकर रास्ते में छात्र की पिटाई करने वाले लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पीएमटी कॉलेज के छात्र सूर्यांश से संबंधित बताया जाता है। प्राप्त विवरण के अनुसार पीएमटी कॉलेज का छात्र सूर्यांश परीक्षा देकर अपने घर रेवती गंज के लिए वापस आ रहा था तभी परूआ गांव के निकट हथियारबंद चार लोगों ने उसके ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया। लहूलुहान घायल अवस्था में किसी तरह से जान बचाकर गांव आए सूर्यांश के परिजनों ने मारपीट की घटना की सूचना पीएमटी कॉलेज के प्रबंध तंत्र को दी तथा पीड़ित छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे। पूरे घटनाक्रम में स्थानीय पुलिस की भूमिका देर शाम तक संदिग्ध बनी हुई थी।

आरोप है कि पुलिस पीड़ित के ऊपर सुलह समझौते का भी दबाव बना रही है। जबकि कॉलेज के प्रबंध तंत्र तथा पीड़ित छात्र के परिजनों ने इस प्रकार की घटना को सख्ती से निपटने की जरूरत बताते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन से तत्काल एफ0आई0आर दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Reported By:- Azam Khan

Reported By:- Amitabh Chaubey