महराजगंज जिले में राम मंदिर निर्माण को लेकर पहल, हुई चंदे की सुरुवात

UP Special News

महराजगंज  (जनमत):- राम मंदिर निर्माण में हर व्यक्ति की सहभागिता और अपने आराध्य के लिए हर घर से कुछ अंश अयोध्या पहुंचे, इस उद्देश्य से संघ परिवार महराजगंज के पूरे जिले से संपर्क करेगा। आरएसएस के लोग इसके लिए पूरे जनपद में 12 लोगो की टीम बनाई है जो घर घर पहुंच राम मंदिर में सहयोग की अपील करेंगे। 10 रुपये की न्यूनतम रसीद के साथ उनसे सहयोग राशि मांगेगा।

                                                                                        (जय मंगल कन्नौजिया ,सदर विधायक)

महराजगंज में इसकी शुरुआत आरएसएस कार्यालय से की गई।इस कार्यक्रम की शुरूआत 15 जनवरी से किया  गया, जो 27 फरवरी तक चलेगा। इस अभियान के लिए एक संयोजक और एक सह संयोजक को नेतृत्व का जिम्मा सौंपा जाएगा। राम मंदिर के इस सहयोग के अभियान के नगर प्रमुख राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पूरे देश से प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि भेजी जा रही है।

                                                                                        (रामशंकर गुप्ता , आरएसएस कार्यकर्ता)

राम मंदिर विवाद में महराजगंज जिले के तत्कालीन सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया भी उस विवाद में जेल गए थे ,उसके साथ जिले के वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल भी मौजूद थे। जय मंगल ने कहा कि जिस दिन राम मंदिर की आधारशिला रखी जा रही थी उस दिन मेरे आँखों में खुशी के आशू थे अब लग रहा है कि राममंदिर का सपना पूरा हो गया साथ ही मेरा जेल जाना भी सार्थक हो गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra