नशीली दवा खिला खींचे अश्लील फोटो किया “दुष्कर्म”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ के थाना इगलास क्षेत्र के एक गांव में 4 महीने पहले भेलपुरी में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाने के बाद 17 वर्षीय लड़की की बेहोशी की हालत में अश्लील फोटो खींचे जाने के बाद अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर साइट पर वायरल करने की धमकी देते हुए चचेरे भाई की मदद से पड़ोसी युवक द्वारा पिछले 4 महीने से लगातार बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।जहां पिछले 4 महीने से लगातार चचेरे भाई की मदद उसके दोस्त की हवस की शिकार हो रही पीड़ित लड़की के परिजनों की तहरीर पर धारा-(376,120B,328,354ग,504,506) के तहत बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपित दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़ित लड़की के चचेरे भाई का दोस्त है। वही चचेरा भाई भी अपनी बहन के साथ दुष्कर्म करने वाले अपने दोस्त का दुष्कर्म करने के मामले में उसका साथ दे रहा था। जहां हवस के भूखे भेड़िए लड़के द्वारा लड़की के साथ बलात्कार किए जाने के दौरान बनाई गई। उसकी अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए बार बार उसको अपनी हवस का शिकार बनाया गया। पुलिस ने बलात्कारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव निवासी पिता के द्वारा उसकी 17 वर्षीय बेटी के साथ पिछले 4 महीने से गांव के ही एक युवक द्वारा उसके भतीजे की मदद से किए जा रहे बलात्कार के मामले में पुलिस को मुकदमा करने के लिए लिखित शिकायत दी है। बेटी के साथ में बलात्कार के मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई। लिखित शिकायत में पीड़ित पिता के द्वारा कहा गया है कि उसकी पत्नी की काफी समय पहले मौत हो चुकी है और वह अपने बच्चों के साथ खेत पर चला जाता है। इस दौरान घर पर सिर्फ उसकी 17 वर्षीय बेटी अकेली रहती है। उसकी बेटी के साथ गांव के ही पड़ोसी लड़के द्वारा किए गए बलात्कार की घटना 24 जुलाई की दोपहर करीब 2:00 बजे की है। जब उसका भतीजा उसकी 17 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला देख उसके पास पहुंचा और उसकी बेटी को घर से अपने साथ बुलाकर यह कहते हुए ले गया कि उसे उसका दोस्त गौरव अपने घर बुला रहा है। भतीजे के कहने पर उसकी 17 वर्षीय बेटे भतीजे के साथ पड़ोसी युवक गौरव के घर चली गई। जिसके बाद उसका भतीजा उसकी बेटी को गौरव के पास उसके घर पर अकेला छोड़कर कमरे से बाहर चला गया। इस दौरान पड़ोसी युवक गौरव ने उसकी बेटी को अपने घर पर कमरे के अंदर अकेला देख उसको दबोच लिया और दोनों हाथों से उसका मुंह बंद कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया। बलात्कार करने के बाद पड़ोसी युवक उसकी बेटी को खून से लथपथ छोड़कर दर्द से तड़पता हुआ मौके से चला गया। जिसके बाद पड़ोसी युवक द्वारा बलात्कार की शिकार बेटी अपने घर पहुंची। इसके बाद शाम को खेतों से अपने घर पहुंचे पिता को बेटी ने अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान सुनाई गई। बेटी के मुंह से पड़ोसी युवक के द्वारा चचेरे भाई की मदद से उसकी बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की बात सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसके होश उड़ गए।

वही बलात्कार की शिकार हुई बेटी ने अपने पिता को बताया कि 4 महीने पहले आरोपी युवक ने भेलपुरी खिलाकर बेहोश करते हुए उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। भेलपुरी खिलाकर बेहोश किए जाने के बाद उसकी बेटी के खींचे गए अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी लड़का उसका पिछले 4 महीने से बलात्कार कर रहा है।घटना के बाद पीड़ित ने बलात्कार की शिकार बेटी को अपनी बहन के यहां भेज दिया। तो युवक द्वारा धमकी दी जाने लगी और मोबाइल पर उसके अश्लील फोटो प्रसारित कर दिए। जब भतीजे से उसके दोस्त की शिकायत की तो उसने गाली गलौज करते हुए पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी।

वही इस मामले पर थाना इगलास इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षा हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। तो वही मुकदमा दर्ज करने के लिए पीड़ित पिता के प्रार्थना पत्र पर गौरव व धर्मेंद्र के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

REPORT-   AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…