आईटीआई के छात्र का नहर में मिला शव

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में लखीमपुर खीरी जनपद के पसिगवां थाना क्षेत्र से लापता चल रहे आईटीआई के छात्र का शव तीसरे दिन पचास किमी दूर पिहानी में शारदा नहर की निपनिया झाल से बरामद हुआ।बताया जाता है कि वह नहाते समय डूब गया था जो बहते हुए यहां पहुंच गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लखीमपुर खीरी जिले के पसिगवां थाना क्षेत्र के ग्राम मड़वा की पूर्व प्रधान सुशीला देवी का पुत्र प्रियांशु कुमार (20) पुत्र अशोक कुमार हरदोई में आईटीआई का छात्र है।रविवार को वह हरदोई से घर वापस आया था। सोमवार शाम लगभग चार बजे वह घर से किसी बात पर गुस्सा होकर मोबाइल छोड़ कर साइकिल से निकला था और तब से वापस नहीं लौटा।

इस बीच परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। उसका कुछ पता नहीं चलने पर पिता अशोक कुमार ने पसिगवां थाने में प्रियांशु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।तलाश के दौरान प्रियांशु की साइकिल और चप्पल शारदा नहर के पास पड़े मिले थे। बुधवार को तीसरे दिन घटनास्थल से लगभग पचास किमी दूर पिहानी कोतवाली क्षेत्र में शारदा नहर की निपनिया झाल में उसका शव उतराता मिला।

                                                                                                     (मृतक की फाइल फोटो)

सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंचे पिता अशोक कुमार, चाचा राहुल, सत्येंद्र व कुलदीप ने शव की शिनाख्त प्रियांशु के रूप में कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey