यूथ रूरल एंटरप्रेन्योर फाउंडेशन की ओर से आयोजित जन जागृति अभियान

UP Special News

गाजीपुर(जनमत):- यूथ रूरल एंटरप्रेन्योर फाउंडेशन की ओर से आयोजित जन जागृति अभियान वीकेंड लॉकडाउन के बाद सोमवार को पुनः आयोजित किया है।अभियान के तहत लोगों को पर्यावरण हितैषी जानकारी देने के साथ ही युवाओं को रोजगार से जुड़ी जानकारी दी गयी।

सोमवार को रुहीपुर में ग्रामीणों ने फाउंडेशन के चीफ मेंटर संजय राय शेरपुरिया का माल्यापर्ण कर स्वागत किया। संजय राय ने रुहीपुर में स्थानीय लोगों के साथ वृक्षारोपण किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों को सतत विकास के लिए  पर्यावरण संतुलन बनाए रखने में मुद्दे पर लोगों से जानकारी साझा की। राय ने फाउंडेशन के आगामी योजनाओं के बारे में युवाओं को जानकारी देते हुए बताया कि फाउंडेशन के सेन्टर फ़ॉर एक्ससिलेन्स के तहत उन्हें स्थानीय स्तर पर ही  रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।वहीं अभियान के तहत गौसपुर गांव में भी छोटे बच्चों के साथ संजय राय शेरपुरिया ने वृक्षारोपण किया।

संजय राय शेरपुरिया ने बताया कि 9 अगस्त को आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली गयी प्रभात फेरी में फाउंडेशन के वालेंटियर के साथ उन्होंने भी हिस्सा लिया।प्रभात फेरी नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर जिला पंचायत हाल तक गयी ,जहां स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया।इस अवसर पर स्थानीय लोगों के साथ स्कूली बच्चें और एनसीसी कैडेट भी मौजूद रहें।

Posted By:- Amitabh Chaubey                                                        Reported By:- Amitesh Singh