ज्वेलर्स की पत्नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने बड़ी वारदात को दिया “अंजाम”…

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर हथियारों से लैस बदमाशों ने ज्वेलर्स के घर को बनाया डकैती डालने का ठिकाना।थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर मे बदमाशों ने शाम ढलते ही ज्वेलर्स के घर डाली गई डकैती।ज्वेलर्स की पत्नी को पीट-पीट मौत के घाट उतार दिया। डकैती डाल पत्नी की हत्या कर बदमाश घर से नगदी और ज्वलेरी लेकर मौके से फरार हो गए।अलीगढ़, बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के बल पर ज्वेलर्स के घर पर बोला धावा, डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने ज्वेलर्स की पत्नी को पीट-पीट मौत के घाट उतारा, डकैतों ने घर में डकैती डाल ज्वेलर्स की पत्नी की हत्या कर बदमाश नगदी और ज्वलेरी लेकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पंहुची अलीगढ पुलिस जाँच में जुटी, थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में बदमाशों ने ज्वेलर्स के घर डाली डकैती।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है। अलीगढ़ में ज्वेलर्स के घर में पत्नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती, विरोध करने पर महिला की बदमाशों ने की हत्या, पुलिस चौकी से महज़ कुछ मीटर दूर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, घटना की सूचना पर पहुँचे आलाधिकारी व फ़ॉरेंसिक टीम, थाना क्वार्सी इलाके के सरोज नगर की घटना।

दरअसल थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में कुलदीप वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज शाम कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और कुलदीप की पत्नी कंचन की बेरहमी से पिटाई की। बदमाशों ने घर मे लूटपाट की ओर आराम से फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में महिला कंचन को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि थाना क्वारसी अंतर्गत सरोज नगर मोहल्ला में पुलिस को सूचना मिली कि लगभग 5:30 बजे करीब 1 मकान में एक औरत  घायल अवस्था में पड़ी है। पुलिस उनको तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए। उसके पति भी साथ में था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। हमारी पूरी टीम और फॉरेंसिक टीम सभी जांच में लगी हुई है। सामान वगैरह सब अस्त-व्यस्त है। लूटपाट की कोशिश की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्दी जल्दी से इसका खुलासा कर दिया जाएगा। कितने की लूट हुई है इस के बारे में जानकारी परिवार से की जा रही है।

POSTED BY:- ANKUSHPAL…

REPORTED :- AJAY KUMAR , ALIAGARH.