बदमाशों से 25 लाख रुपए के जेवरात 3 लाख रुपए नगद “बरामद”…

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत):-  मथुरा में थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत माल गोदाम रोड पर एसओजी व कोतवाली पुलिस की पूर्व विधायक के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशो से एक सूचना के आधार पर मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चार बदमाश लगे है जिसमे से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए । घायल बदमाशो को इलाज के लिए भर्ती कराया गया हे ।।
पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 25 लाख रुपए के आसपास के जेवरात व सादे 3 लाख रुपए नगद बरामद किए है ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाह सिंह ने बताया कि 13 जुलाई को शहर की पॉश कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक चंदन सिंह के यहां चोरी की बड़ी वारदात के खुलासे के लिए टीम लगी हुई थी इसी बीच एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए टेंपो सवार बदमाशो की पुलिस ने घेरा बंदी की । इसी दौरान बदमाशो द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई । जवाबी कार्यवाही में हरियाणा पानीपत निवासी सतीश और मथुरा जमुनापार निवासी भोला पैर में गोली लगने से घायल हुए है ।जबकि जमुनापार क्षेत्र के ही रहने वाले रोहित और गब्बर गिरफ्तार हुए हैं । गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से एक टेंपो जिसका वारदात में इस्तेमाल किया करते थे के अलावा 2 तमंचे भी बरामद हुए हैं ।

एसपी सिटी ने बताया की पकड़े बदमाशो के कब्जे से साढ़े तीन लाख नगद व 25 लाख की ज्वेलरी बरामद हुई है । पकड़े गए बदमाशों ने कई और घटनाओं का इकबाल किया है ।।बताया जाता है की गैंग काफी शातिर किस्म का हे जो बड़े लोगो को टारगेट कर वारदात को अंजाम देता हे। पकड़े गए गैंग ने सफीदों से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री बच्चन सिंह आर्य, जिनकी पानीपत के मॉडल टाउन में कोठी है, वहां से सोने, चांदी, डायमंड के गहने सहित करोड़ो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था ।

REPORT- SAYYED JAHID,….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…