अफगानिस्तान में फंसा महराजगंज का युवक,परिवार ने लगाई मदद की गुहार

UP Special News

महराजगंज(जनमत):- अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद बिगड़े हालात में महराजगंज जनपद से रोजी-रोटी की तलाश में गया जंग बहादुर काबुल में फंस गया है। तालिबानी लड़ाकों के क्रूरता और असुरक्षा की आशंका से सहमा परिवार अपने घर के मुखिया की सरकार और प्रशासन से सुरक्षित वापसी की गुहार लगा रहा है।

जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के श्यामदेउरवा गांव निवासी जंग बहादुर पिछले 5 सालों से अफगानिस्तान के काबुल में एक प्राइवेट कंपनी में रहकर खाना बनाने का काम करता था। अपने घर का इकलौता कमाने वाला जंग बहादुर की 6 बेटियां एवं पत्नी घर पर है। अफगानिस्तान में हालात बिगड़ने के बाद से लगातार व अपने परिवार से संपर्क में है और घर वापसी की कोशिश में जुटा हुआ है।

उसकी बेटी मनीषा ने बताया कि मंगलवार की शाम 5:00 बजे उसके पिता का फोन आया था और काफी घबराए हुए हैं। पिछले 5 दिनों से खाना भी नहीं खाया है। उसकी मांग है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अफगानिस्तान से सकुशल और सुरक्षित भारत लाने में मदद करें। गांव के प्रधान जनार्दन यादव का कहना है कि जब से उन्हें गांव के एक व्यक्ति की अफगानिस्तान में फंसे होने की सूचना मिली है परिवार की मदद में वह लोग जुटे हुए है।

 Posted By:- Amitabh Chaubey