अधेड़ उम्र के प्रॉपर्टी डीलर की ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाई जा रही  लखनऊ एसएसपी की तमाम कवायदों के बाद भी संगीन वारदातों का सिलसिला राजधानी में लगातार जारी है। यह हाल तब है जब एक तरफ लखनऊ पुलिस नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी तो दूसरी तरफ तमंचे  से लैस बेखौफ बदमाश सरेराह  न सिर्फ चहलकदमी करते रहे बल्कि थाना जानकीपुरम  इलाके में एक अधेड़ उम्र के  एक प्रॉपर्टी डीलर  की ताबड़तोड़ गोली दागकर हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश हत्या के पीछे की वजह  बताई जा रही है। शक के आधार पर पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रॉपर्टी डीलर  52 वर्षीय अवधेश कुमार अवस्थी की देर  रात उस वक्त गोली मारकर हत्या की गई थी जब वह गड़रियन पुरवा इलाके में स्थित अपने घर के बाहर दुकान पर टीवी देख रहे थे। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज़ आई तो अवधेश के परिजन बाहर की ओर भाग। बाहर खून से लथपथ अवधेश को जमीन पर पड़े हुए देख चीख – पुकार मच गई। इसी बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों के सहयोग से बदमाश की गोलियों से घायल अवधेश को ट्रामा सेंटर ले गए जहा पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सनसनीखेज वारदात में रंजिश की बात सामने आई है। इसी बात को आधार बनाकर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही घटनास्थल के आस – पास की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। जल्द ही हत्यारे को पकड़ने का पुलिस द्वारा दावा किया गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey