12 वर्षीय नाबालिग के साथ छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र के शेखुपुर में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश मे आया। यह घटना बीते 23अप्रेल दोपहर 12 बजे  की है। इस बाबत में नाबालिग के पिता ने रानीगंज थाना मे तहरीर देकर न्याय कि गुहार लगाई है। दिए तहरीर मे कहा है कि बीते 23अप्रेल को दोपहर 12 बजे मेरी बेटी अपने छोटे भाई के साथ घर में थी।

                            (पीड़ित मासूम बच्ची)

इसी बीच गांव के ही रमापति उर्फ बच्चा शर्मा घर पर आए और बच्ची से पूछने लगे कि आपकी मम्मी पापा कहां है बच्ची ने बताया कि पापा मजदूरी करने बाहर गए है और मम्मी बाहर दुकान पर गई है।तभी घर मे कोई न है देखकर बच्ची को घसीटते हुए अंदर घर मे लेजाकर छेड़ छाड़ करने लगा। बच्ची की हल्ला गुहार सुनकर पड़ोसी इकट्ठा होने लगे जिसके बाद बच्ची जान बची और आरोपी मौके से भाग निकला।बच्ची ने पुरी घटनाक्रम को अपने परिजनों को बताई।

                                      (FIR कि कॉपी)

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए  पोक्सो एक्ट के तहत के तहत मुकदमा तो  पंजीकृत कर ली पर आरोपी को अभी तक रानीगंज पुलिस ने गिरफ्तार नही की। जिसके बाद आरोपी द्वारा पीड़ित परिवार को सुला न करने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है। औऱ पीड़ित परिवार गिरफ्तारी का गुहार लगा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vikash Gupta