आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने गोली मारकर नकदी जेवर लेकर फरार

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):- बीती रात लगभग 3:00 बजे आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने थाना रामपुर कला क्षेत्र के सरैया गांव में  किया तांडव घर में घुसकर 50000 रुपए से अधिक का नकदी जेवर लेकर फरार हो गए क्षेत्र में मचा हड़कम्प ग्रामीणों में दहसत का माहोल। थाना रामपुर कला क्षेत्र के सरैया गांव का है जहां बीती रात लगभग 3:00 बजे छत के रास्ते से ताला तोड़कर सात डकैत घर के अंदर घुस आए।

और घर के लोगों से नकदी जेवर व चाभियों की मांग करने लगे। जब घरवालों ने इसका विरोध किया तो डकैतों ने ग्रह स्वामी पुत्र को गोली मार दी । डकैतों द्वारा चलाई गई पहली  गोली मिस हो गई । लेकिन दूसरी गोली  गृह स्वामी पुत्र को लग गई । ग्रह स्वामी व उसकी पत्नी  कांति को कट्टे की  बट से मारकर घायल कर दिया ।डकैतों ने सभी लोगों के साथ जमकर मारपीट भी की । डकैत  नगदी जेवर समेत  लगभग 50000 रुपए  का  सामान लेकर फरार हो गए । घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर  पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच शुरू कर दी ।

थाना रामपुर कला इस वक्त घटनाओं का केंद्र बनता जा रहा है। इस घटना से कुछ दिन पूर्व भी डकैतों ने रामपुर कला थाना क्षेत्र को निशाना बनाया था जिससे ग्रामीणों में दहसत बैठ गयी है।पुलिस अधीक्षक सीतापुर एलआर कुमार ने बताया कि स्पेशल टीम व स्वाट टीम को लगा दिया गया है ।वह जांच कर रहे हैं इसके अलावा सीओ व एडिशनल एसपी गांव में ही कैम्प करेंगे। पीड़ित से तहरीर ले ली गई है और मुकदमा लिखा जा रहा है।

Posted By:-Anoop pandey