सांसद ने विधानसभा क्षेत्र के गांवों में कार्यकर्ताओं से किया जनसंवाद

UP Special News

बलरामपुर (जनमत):- गोंडा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह राजा भैया ने  उतरौल विधानसभा क्षेत्र के तीन ग्राम सभाओं के कार्यकर्ताओं से जन आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत जन संवाद किया। ग्राम सभा गजपुर के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार धरातल पर हर वर्ग के लिए बिना भेदभाव के काम कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री जी का सपना है कि देश को विश्व में नंबर 1 बनाना है। और हमारे मुख्यमंत्री नौजवानों के रोजगार के लिए रोज चर्चा कर रहे हैं और विदेशी कंपनियों से बात कर रहे हैं कि वह आए और कारखाने और फैक्ट्रियां लगाएं जिससे नौजवानों को रोजगार मिल सके ।

दैवी आपदा की क्षतिपूर्ति से लेकर जन कल्याणकारी योजनाओं को हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं के सहारे किया जा रहा है। क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के बारे में कार्यकर्ताओं के सवालों का भी जवाब दिया । न्यूज हावर के जिला संवाददाता गुलाम नबी कुरैशी के साथ बात चीत के दौरान कई सवालों के जवाब भी दिए।  विधायक रामप्रताप वर्मा ने कहा कि बाढ़ प्रभावितों को राहत सामग्री का वितरण कराया गया लेकिन डूबने से खराब हुई फसलों का मुआवजा सभी पात्रों को नहीं मिल पाया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री से वार्ता की गई है। पिछले व इस साल के बाढ़ पीड़ितों को क्षतिपूर्ति दिलाई जाएगी। सांसद ने जन संवाद कार्यक्रम हासिमपारा व महुआ धनी में भी किया। विधानसभा प्रमुख सुधीर श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा अपने सिद्धांतों का पालन करने में अव्वल है और हर पात्र व्यक्ति को आवास, अनुदान, खाद्यान्न, आजीविका के साधन देने के वादों पर अमल कर रही है।

पूर्व नपाध्यक्ष अनूप गुप्त, अमरनाथ गुप्त, देवानंद गुप्ता, , अंकुर गुप्ता, ब्लाक प्रमुख महिपाल चौधरी, ब्लॉक प्रमुख राकेश तिवारी , मंडल अध्यक्ष राम सुरेश मौर्य ,महेंद्र प्रताप सिंह ,जिला उपाध्यक्ष रमेश जयसवाल ,BDO सुमित सिंह , मंडल महामंत्री विजय पाल वर्मा ,ग्राम प्रधान मधपुर अमरनाथ वर्मा , कृष्ण कुमार गुप्ता , अंकुर गुप्ता ,कमलेश पान्डेय , रूपेश गुप्ता ,राजेश गुप्ता , सभासद फरिंद गुप्ता ,जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा नदीम काजी, जनकराम मौर्य, मेलाराम वर्मा,कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Reported By:- Gulam Navi

Posted By:- Amitabh Chaubey