नाबालिग बालिका की दुष्कर्म के बाद हुई “हत्या”….

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत):- यूपी के मथुरा जिले के थाना वृंदावन कोतवाली इलाके के रमणरेती  क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात सामने आई है ।  एक 8 वर्षीय बालिका का शव छटीकरा के  मल्टी लेवल पार्किंग के पास मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है बालिका के शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी होगी,

दरअसल मथुरा के थाना वृंदावन कोतवाली इलाके सुनरख गांव की एक 8 वर्षीय बालिका लकड़ी बीनने अपने पड़ोस की महिला के साथ गई हुई थी जो अचानक गायब हो गयी ।बालिका की काफी तलाश की गयी लेकिन बालिका नही मिली । जिसके बाद रमन रेती चौकी क्षेत्र के छटीकरा मल्टी लेविल पार्किंग  के पास से उसका शव बरमाद हुआ…..

बालिका  की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है  ।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर  ने बताया कि एक 8 वर्षीय बालिका के लापता होने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसकी तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया था लेकिन आज दुर्भाग्यवश उस बालिका का रमन रेती चौकी क्षेत्र में मिला है । फिलहाल  सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और शीघ्र ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Sayyed Zahid,