महराजगंज में 12 वर्षीय बच्ची से गैंग रेप के बाद हत्या का हुआ खुलासा

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज में 19 जनवरी को पुरंदरपुर थाना छेत्र में हुई 12 वर्षीय माशूम से गैंगरेप और हत्या का चार दिन बाद पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने खुलासा करते हुए कुल 6 अपराधियो को गिरफ्तार किया है। ये सभी 6 अपराधियो ने शराब के नशे में माशूम के साथ बारी बारी दुष्कर्म किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद जिले के प्रशासनिक और राजनीतिक हल्कों में सनसनी फैल गई थी और महराजगंज पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी, घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने चार टीमें गठित करके आरोपियों की पड़ताल शुरू कर दी थी और बीते 4 दिनों के अंदर ही इस हैवानियत का पर्दाफाश कर लिया।

महराजगंज  के पुरंदरपुर थाना छेत्र के एक गाव में  18 जनवरी की शाम को 12 वर्षीय माशूम जंगल में लकड़ियां लेने गई थी। इसी दौरान वह रहस्यमय परिस्थितियो में गायब हो गयी थी। अगले दिन जँगल में किशोरी की अर्धनग्न लाश खून से लथपथ मिली थी। पुलिस ने अब इस पूरे घटना का खुलासा करते हुए कुल 6 दरिन्दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि शराब के नशे में सभी आरोपियो ने बारी बारी रेप किया और पहचान छिपाने के लिए हत्या कर फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के खालिकगढ़ के ही  पंकज साहनी,सोनू साहनी,गोविंद चौहान,राम नयन राजभर,वीरू चौहान और पवन विश्वकर्मा को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra