मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा चोरी

CRIME UP Special News

मेरठ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ के मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा एक महिला नवजात बच्चे को लेकर फरार हो गई। जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस और मेडिकल कॉलेज प्रशासन को सूचना दी गई। आसपास के थानों को भी अलर्ट किया गया। दरअसल, मेरठ के गांव अजराड़ा निवासी आसिफ की पत्नी सुमैय्या को मेडिकल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था।

सुमैय्या ने ऑपरेशन से बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद बच्चे को आसिफ स्वास्थ्य जांच के लिए बाल रोग विभाग के एनआईसीयू में लेकर आया। एक महिला ने इसी दौरान आसिफ से कहा कि बच्चे का डाइपर बदलना है और बच्चे को अपनी गोद में ले लिया। आसिफ जब तक वापस लौटा, महिला बच्चे को लेकर फरार हो गई। आसिफ ने हल्ला मचाया और बच्चा चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। हड़कंप मच गया। विभागीय अधिकारी, इमरजेंसी के डॉक्टर और तमाम स्टाफ जमा हो गया।

मेडिकल थाने की पुलिस, सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल भी पहुंच गए। आरोपी महिला की पहचान के लिए पुलिस  रात भर सीसीटीवी खंगाल रही थी लेकिन सुराग नही लग सका । आसिफ ने मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इस तरह बच्चा चोरी हो जाने की घटना से मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।