फेसबुक से परवान चढ़ा प्यार…. थाने में हुआ “निकाह” …

UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के बुलंदशहर में फेसबुक से परवान चढ़ा प्यार आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया. निकाह की यह तस्वीर बुलंदशहर के महिला थाने की है, जहां मौलवी पूरे रीती- रिवाज़ से प्रेमी और प्रेमिका को निकाह पढा रहे हैं। दरअसल दो साल पहले कानपुर की हिना और ग़ुलावठी बुलंदशहर के शादाब का फेसबुक से सम्पर्क हुआ था।

बात बढ़ी तो दोनों ने फोन पर बात के साथ साथ मिलना जुलना भी शुरू कर दिया। देखते ही देखते हिना और शादाब की प्रेम कहानी धीरे धीरे परवान चढ़ने लगी. मुलाकात मोहब्बत में तब्दील हो गई। लेकिन हिना और शादाब की मोहब्बत में उस वक्त दरार पड़ गई जब शादाब ने हिना से शादी करने से साफ़ इनकार कर दिया.  इससे प्रेमिका के सारे अरमान चकनाचूर हो गए.

इससे दुखी हिना ने एसएसपी बुलंदशहर से अपने प्रेमी के बेवफाई की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने हिना और शादाब को थाने में बुलवाया और समझाकर बुझाकर दोनों को शादी के लिए राजमन्द करने के बाद  थाने में मौलवी को बुलाया गया। मौलवी ने मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादाब और हिना का निकाह कराया ।वहीँ निकाह में थाने के स्टाफ ने घराती और बराती की भूमिका निभाई और दूल्हा दुल्हन को निकाह की मुबारकबाद भी दी और आखिरकार फेसबुकिया प्यार शादी के मुकाम पर जा पंहुचा है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORT BY:- SATYAVEER SINGH…