4 साल में कोई काम नही, कालिख पोतकर जनता BJP को करेगी बाहर:- संजय सिंह

UP Special News राजनीति

पीलीभीत (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रदेश प्रभारी ने यूपी की योगी सरकार और मोदी के ऊपर जमकर भड़ास निकाली ।आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह थाना जहानाबाद इलाके के निसरा गांव में पार्टी के संभावित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा संबोधित की। इस मौके पर सजंय सिंह ने योगी सरकार ने 4 साल में मेरे ऊपर सिर्फ 8 मुकदमे लिख पाई बाकी कोई काम नही किया।

उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ी है। 4 सालों में प्रदेश में बेरोजगारी, अपराध, चर्म सीमा पर है। मोदी सरकार सब कुछ बेचने में लगी है। आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता कालिख पोतकर बीजेपी को बाहर भगाएगी। वही संजय सिंह ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए फटी जींस के बयान पर भी चुटकी ली। और कहा मुख्यमंत्री फटी जीन्स देख रहा है जो फटी जीन्स देख रहा बो क्या विकास कराएगा ।

साथ संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा विभिन्न मामलों में राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर दर्ज कराए गए मुकदमे पर भी सांसद का दर्द छलका और उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वे मुकदमे से डरने वाले नहीं हैं झूठे मुकदमे लिखा कर उन्हें डराने का प्रयास किया जा रहा है मुकदमे वापस होने चाहिए। सांसद संजय सिंह ने कहा उन पर देशद्रोह का मुकदमा किया गया जो बिल्कुल निराधार है अगर मैं देशद्रोही हूं तो मुझे जेल में डाल दो।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ajit Singh