अब दुनिया संकट के समय पीएम मोदी की तरफ देखती है….

UP Special News

मुरादाबाद (जनमत):- यूपी निकाय चुनाव के चलते यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद पहुंचे। बीजेपी के मुरादाबाद से मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल और सभी पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम बोले आज दुनिया में जब संकट आता है तो पूरी दुनिया भारत और मोदी जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देखती है।

ये बाते सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद लाइनपार स्थित रामलीला मैदान में स्थानीय निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान कही।योगी आदित्यनाथ बोले 2017से पहले व्यापारियों से वसूली होती थी।हमारी बेटियां बाहर नहीं निकल पाती थी।आज युवाओं के हाथ में तमंचा नही बल्कि टेबलेट है।

अब यूपी में दंगे नही होते कर्फ्यू नही लगता बल्कि उत्सव होते है।गुंडे माफिया आज या तो जेल में या ऊपर जा चुके है।किसी माफिया की मजाल नही कोई किसी से रंगदारी या फिरौती वसूल सके।जनसभा में हजारों की संख्या में पहुंची जनता से अपील की इस बार के निकाय चुनाव में बीजेपी के मेयर प्रत्याशी समेत सभी पार्षद प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा मतो से जीतकर डबल इंजन सरकार को और ताकत के साथ विकास कार्यों को करने में अपना सहयोग दे।ताकि यूपी और मुरादाबाद का और हो सके।

REPORT- SHIVAM TIWARI… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…