बीजेपी जिला अध्यक्ष से एक करोड़ रंगदारी मांगने वाले “गिरफ्तार”..

UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के एटा जिले के थाना कोतवाली नगर और देहात पुलिस के साथ एसओजी ने बीजेपी जिला अध्यक्ष संदीप जैन से स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक करोड़ की रंगदारी मांगने और न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में  बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल जिले की कोतवाली नगर क्षेत्र के कैलाश गंज से भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप जैन को धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट से मिला जिसमें संदीप जैन से एक करोड़  रुपए की रंगदारी मांगने का जिक्र था… एक करोड़ रुपए रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी लिखी थी जिसकी सूचना बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कोतवाली नगर पुलिस को दी. वहीँ  सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पोस्ट ऑफिस के सीसी फुटेज खंगाले इसी दौरान स्पीड पोस्ट करते हुए युवक के फुटेज पुलिस के हाथ लगे इसी आधार पर कोतवाली नगर पुलिस और कोतवाली देहात एसओजी ने मिलकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और तलाशी लेने पर स्पीड पोस्ट की रसीद और डायरी पुलिस ने बरामद कर ली.

पुलिस के मुताबिक  दोनों आरोपियों की गांव के ही कुछ लोगों से पैसे के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद चल रहा था जिसमें कुछ समय पहले आरोपियों के साथ पैसे मांगने को लेकर बदतमीजी और अभद्रता हुई थी इसी बात का बदला लेने को लेकर कोतवाली देहात क्षेत्र के घिलौआ निवासी दोनों बाप बेटे ने विरोधियों के नाम से धमकी भरा पत्र लिखकर विरोधियों को फसाने के इरादे से भेजा इसमें से एक आरोपी एपीजे अब्दुल कलाम यूनिवर्सिटी लखनऊ से एलएलबी कर रहा है और दूसरा आरोपी अलीगढ़ में गन्ना विभाग में केन सुपरवाइजर के पद पर तैनात है जिन्हें पुलिस ने कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गिरा हुआ तिराहे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…