नौतनवां:अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी से आक्रोशित हियुवा,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- रिपब्लिक टीवी’ (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने से आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष महराजगंज नरसिंह पांडेय के नेतृत्व में आज गुरुवार को हियुवा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को संबोधित उप जिलाधिकारी नौतनवा प्रमोद कुमार को एक ज्ञापन पत्र सौंपकर महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

हियुवा द्वारा ज्ञापन के माध्यम से 3 सूत्री मांग की गई है। जिसमें कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी को 2 वर्ष पुराने मामले में फर्जी तरीके से फंसा कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ अन्याय है। इसकी जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से करा कर अर्णब गोस्वामी को रिहा किया जाए तथा दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाए।

आर भारत के प्रधान संपादक अर्णव गोस्वामी उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। यह भी लिखा गया है कि महाराष्ट्र में कांग्रेसी के सहयोग से बनी महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है । लूट हत्या बलात्कार चरम सीमा पर है। विरोध करने वालों के ऊपर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

जिसको लेकर महाराष्ट्र में ही नहीं पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है । ऐसी स्थिति में देश हित व जनहित में महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए जाय।ज्ञापन सौपने वालों में मुख्य रूप से राजू गुप्ता,राजकुमार नायक, जगदीश साहनी,ओम प्रकाश, सच्चिदानंद मिश्र, आलोक मिश्र, बृजेश मिश्र, राधेश्याम यादव, दीनानाथ गुप्ता, रामप्यारे, संतोष मोदनवाल, शेषमल सहानी, संतोष पांडे, अर्जुन वरुण,रामदास सहानी, रामविलास,राम शकल सहानी,राम कुंडल यादव, केशव सहानी सहित कई दर्जन लोग उपस्थित।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vijay Chaurisya