मुंडन करा कर लौट रहे लोगों की सड़क हादसे में मौत

UP Special News

कौशांबी (जनमत):- कौशांबी जिले में ट्रक ने एक बाइक पर सवार के लोगों को पीछे से टक्कर मार दी। सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने 3 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ पर एक की हालत नाजुक होने पर प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया।

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के काशिया ककोड़ा नेशनल हाईवे की है। बताया जा रहा है कि सिहोरी गाँव  के रहने वाले शिवकुमार अपनी पत्नी और 4 बच्चों के साथ एक ही बाइक पर बैठकर कड़ा धाम स्थित माँ शीतला मंदिर में मुंडन कराने गए थे। मुंडन कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वह वापस लौट रहे थे। जैसे ही ये लोग काशिया ककोड़ा नेशनल हाईवे पर पहुँचे पीछे से आ रही ट्रक बाइक सवार को रौंदते हुए निकल गई। सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जिसमें 32 वर्षीय शिवकुमार और उसकी 3 वर्षीय बेटी सुहानी व शिव कुमार के साडू की 10 वर्षों बेटी अंजलि की मौत हुई है। जबकि पत्नी अनीता 6 साल की बेटी शिवानी 1 साल का बेटा अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुँची कोखराज पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ पर तीनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने अच्छे इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया।

पुलिस को सूचना मिली कि कसया पेट्रोल पंप के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। पुलिस मौके पर पहुँची जहाँ तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जिनका पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया। वहीं  तीन लोग घायल थे जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में स्थानीय लोगों से पता चला कि यह लोग कड़ा धाम दर्शन करके वापस लौट रहे थे।

Reported By :- Rahul Bhatt

Published By :- Vishal Mishra