बीजेपी कार्यकर्ता की गुंडई, आईपीएस अधिकारी को बोला "तुम्हारी तुम्हारी बुद्धि हो गई हैं खराब"

बीजेपी कार्यकर्ता की गुंडई, आईपीएस अधिकारी को बोला “तुम्हारी तुम्हारी बुद्धि हो गई हैं खराब”

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत ) :- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है | जहाँ बुलडोजर बाबा की सरकार में पुलिस पुलिस न रह गई साहब,,अब बुलडोजर बाबा के राज में एक उनके ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस के एक आईपीएस अधिकारी को सरेआम देहली गेट थाने पर खड़े होकर कहा गया कि तुम्हारी बुद्धि ख़राब हो गई है। जिसके बाद पुलिस पर दबाव बनाने व हंगामा करने की नीयत से भाजपा से जुड़े नेताओं ने देहली गेट थाने पर जमकर हंगामा किया | आईपीएस अधिकारी के विरुद्ध हद से बदतर अभद्र भाषा का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दबंगई और गुंडई दिखाते हुए प्रयोग किया गया। आईपीएस अधिकारी को थाने पर खड़े होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तुम्हारी बुद्धि खराब होने की बात कहे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ में बीजेपी के कार्यकर्ता एक आईपीएस अधिकारी को हजारों हजार लोगों की भीड़ में सरेआम थाने पर खड़े होकर बोले कि तुम्हारी बुद्धि खराब हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा थाने पर खड़े होकर एक आईपीएस अधिकारी को उसकी बुद्धि खराब होने की बात कही जाने पर आईपीएस अधिकारी कुलदीप सिंह गुनावत और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर तीखी नोकझोंक हो गई।

आईपीएस अधिकारी कुलदीप सिंह गुनवत और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच देहली गेट थाने पर खड़े होकर हो रही बुद्धि हरनी जैसी बाते किए जाने के दौरान तीखी नोकझोंक का एक 51 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। तो वही पुलिस का मोरल अब भी सबसे ऊपर है।जो झेले उसे कुछ करने कहने की आज़ादी नहीं है,,,जिन्हें आज़ादी है उन्हें वहाँ जाना नहीं जहाँ रायता बेशुमार है।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra