प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र से फाइल हुई चोरी , प्रभारी ने किया नोटिस जारी

प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र से फाइल हुई चोरी , प्रभारी ने किया नोटिस जारी

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत ) :-  खबरउत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली से है | जहाँ चहनियाँ  प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से विगत 10 दिन पूर्व वार्ड ब्याय द्वारा ताला तोड़कर फाइल चोरी करने पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ० रितेश कुमार ने जाँच में सही तथ्य पाये जाने पर विभागीय कार्यवाही हेतु रिपोर्ट मुख्य चिकित्साधिकारी को प्रेषित किया है। चिकित्साधिकारी ने विभागीय कार्यवाही करने का निर्देश जारी कर दिया है ।

बताया जा रहा है कि चहनियाँ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात वार्ड ब्याय अरुण कुमार होली की रात में स्वास्थ्य केंद्र कार्यालय का ताला तोड़कर अपनी माता सैहजादी देवी की 1967 की पुरानी फाइल को गायब कर दिया था। मामले का पता तब चला जब बड़े बाबू किसी काम से कोई फाइल निकालने गये। वहाँ  ताला टूटा देख स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ० रितेश कुमार को सूचना दी।

प्रभारी चिकित्साधिकारी ने चोरी की सूचना थाने पर दी। बलुआ थाने से फोर्स आकर जब मामले की जाँच किया व प्रभारी द्वारा डांटने पर वार्ड ब्याय ने फाइल लाकर पुलिस प्रशासन के सामने सौप दिया । प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ० रितेश कुमार ने उच्चाधिकारीयों को अवगत कराते हुए वार्ड ब्याय के खिलाफ चोरी किए गये फाइल की रिपोर्ट मुख्य चिकित्साधिकारी को प्रेषित कर दिया है। मुख्य चिकित्साधिकारी ने कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।

Reported By :- Umesh Singh

Published By :- Vishal Mishra