मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 4 शातिर बदमाश किये गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई की शहर कोतवाली पुलिस स्वाट और सर्विलांस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।बावन रोड पर पालीटेक्निक के पास मुठभेड़ के दौरान चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो तमंचे कारतूस खोखा एक चोरी की बाइक 3 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। यह चारों शातिर भाई ऑफ़ हरदोई व डीके खलनायक गैंग के शातिर अपराधी हैं। यह लोग ऑनलाइन तमंचा बेचने का कारोबार मारपीट हत्या बवाल करने की सुपारी लेने का ऑनलाइन मैसेज डालकर कारोबार करते थे।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि हरदोई में डीके खलनायक व भाई ऑफ हरदोई के नाम से एक गैंग का संचालन हो रहा है जो ऑनलाइन तमंचे बेचने का कारोबार करता है। यह गैंग ऑनलाइन मारपीट बवाल हत्या की सुपारी भी लेने का कारोबार करता है। पुलिस को इसी बीच मुखबिर से सूचना मिल गई मुखबिर की सूचना के बाद शहर कोतवाली पुलिस के साथ स्वाट व एसओजी टीम की संयुक्त टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर हरदोई बावन रोड पर पॉलिटेक्निक के पास कांबिंग की।

कांबिंग के दौरान एक बाइक पर सवार चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से चोरी की एक बाइक तीन मोबाइल दो तमंचा दो कारतूस और खोखा बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए शातिर बदमाशों ने अपने नाम रितेश उर्फ बाला श्रीवास्तव निवासी आजाद नगर विकास सिंह निवासी ततयोरा जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी जोगीपुरा थाना कोतवाली शहर बताए जबकि चौथे ने अपना नाम राजेश सिंह उर्फ मोनू निवासी सदियापुर थाना बेनीगंज बताया।

एएसपी ने बताया कि रितेश पर विभिन्न मामलों के 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज है जबकि राजेश पर 1 मुकदमा पहले से दर्ज है।बताया कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।यह लोग हत्या करवानी हो, मारपीट करानी हो,पैसे काम के मुताबिक तो संपर्क करे- भाई ऑफ हरदोई का पम्पलेट आन लाइन डालकर दहशत फैलाते थे।

Posted By:- Amitabh Chaubey           Reported By:- Sunil Kumar