किसान बिरादरी पर यह काला दाग बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे….

UP Special News

मुज़फ्फरनगर (जनमत):- किसान आन्दोलन और इस बीच उठे हिंसा के विवाद के बाद भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने गुरुवार अपराह्न करीब तीन बजे सिसौली के किसान भवन पर किसानों की पंचायत बुलाई। पंचायत में किसान बिरादरी पर लगे हुए आरोप को नकारा गया।

उधर, महापंचायत का ऐलान होने के बाद किसानों में आक्रोश को देखते हुए मेरठ पुलिस ने सिवाया टोल प्लाजा पर फोर्स तैनात कर दी। हालांकि देर रात तक किसानों ने गाजीपुर बाॅर्डर के लिए कूच नहीं किया। सिसौली में पंचायत के दौरान चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि कहा कि हम अपने संगठन और अपने किसान बिरादरी पर यह काला दाग बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे कि किसानों ने यह झंडा लाल किले पर फहराया है।

साथ की बताया कि सरकार अपने षड्यंत्र में कामयाब हो गई है। यह सरकार की एक सोची समझी रणनीति के तहत हुआ है, जिन्होंने 63 दिन से शांतिपूर्वक चल रहे धरने को बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि जो सरकार हमारे देश की धरोहर को भी नहीं बचा सकती, वह हमारी क्या रक्षा करेगी। वहीं देर रात बुलाई गई पंचायत में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में महापंचायत करने की घोषणा की। कहा कि अब किसान रुकने वाला नहीं है। यदि गाजीपुर बॉर्डर पर किसी भी किसान के साथ कोई घटना होती है तो इसके बाद के हालात की जिम्मेदार केंद्र और राज्य सरकार होगी। .

Posted By: Ankush PAl…

Special Desk…