पुलिस ने गिरफ्तार किए 6 शातिर लुटेरे, 2 हो गए फरार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के शहर कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस स्वाट और एसओजी टीम के साथ रेलवे गंज चौकी पुलिस की मदद से 6 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 1 लाख की नकदी 13 मोबाइल फोन सोने चांदी के जेवर एक कार एक एक बाइक भी बरामद की है। इनके दो साथी भाग निकलने में सफल रहे जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने शहर कोतवाली में हुई 3 बघौली में हुई 2 और संडीला में हुई एक लूट व चोरी की घटना का खुलासा किया है। मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि आरआर इंटर कॉलेज के पास कुछ लोग मौजूद हैं जो संदिग्ध है। पुलिस ने अपनी सभी टीमों के साथ में वहां पर घेराबंदी करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि इसी बीच उनके 2 साथी भाग निकलने में सफल रहे।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया और कोतवाली लाई जहां उनसे पूछताछ की गई तो सभी शातिर अपराधी निकले।एएसपी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 1 लाख की नकदी 13 मोबाइल फोन सोने चांदी के जेवर एक कार एक एक बाइक भी बरामद की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन लोगों ने अपने नाम विवेक उर्फ पिंकू, रोहित,पृथ्वी उर्फ वल्ला, राम और अविनाश निवासी ओमपुरी कोतवाली देहात तथा एक ने अपना नाम नीरज पुत्र रामकुमार निवासी तालगांव पिसावा जिला सीतापुर बताए।

पुलिस ने शहर कोतवाली में हुई 3 बघौली में हुई 2 और संडीला में हुई एक लूट व चोरी की घटना का खुलासा किया है।एएसपी ने बताया कि इनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey                                 Reported By:- Sunil Kumar