दोहरा हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

CRIME UP Special News

बहराइच(जनमत ) :- बहराइच जिले में कोतवाली देहात के बहादुरपुर गांव निवासी दंपती की 14 जून को रात में फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी जिसमे पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी । पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार एक हत्यारोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

हम आपको बता दे कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर गांव में म्रतक दंपति साथ गांव में बने फॉर्म हाउस में रहते थे 14 जून को रात में दंपती की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक ने मौके का मुआयना कर तीन टीम को खुलासा के लिए लगाया था।सोमवार को पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने डबल हत्याकांड का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि गांव में चक रोड पटवाने को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था।

चक रोड पटान में पकड़े गये अभियुक्तों की डेढ़ बीघा जमीन जा रही थी। ऐसे में आरोपियों ने मृतक दंपति से दो दिन का समय लिया इसी समय में सभी ने हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सर्विलांस और एसओजी टीम ने मोबाइल वार्ता और पूछताछ के द्वारा घटना का खुलासा किया। पुलिस ने पकड़े गए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि गांव निवासी फरार 1 अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने डबल मर्डर के खुलासा करने वाली पुलिस टीम की सराहना की साथ ही पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

Reported By – Rizwan Khan

 

Published By – Vishal Mishra