पुलिस ने छापेमारी करते हुये अबैध असलहा फैक्टरी का किया भंडाफोड़

CRIME UP Special News

जालौन (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में पुलिस ने छापेमारी करते हुये अबैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ करते हुये एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर उसके पास से अबैध तमंचे,अबैध बन्दूक,देशी रिबाल्बर,कारतूस सहित भारी मात्रा में अबैध हथियार बनाने के उपकरण किये बरामद।

आपको बतादे कि पूरा मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जैसारी खुर्द का है। जहाँ पर पुलिस ने छापेमारी करते हुये एक घर मे संचालित हो रही अबैध असलहा फैक्टरी को पकड़ लिए और मौके से 4 अबैध तमंचा 315 बोर,3 अर्धनिर्मित तमंचे,1 राइफल बन्दूक,1 देशी रिबाल्बर,15 कारतूस सहित भारी मात्रा में अबैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किये। वही पुलिस ने मौके से अबैध हथियार फैक्टरी को संचालित करने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया।

वही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुये सीओ सिटी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी करके ये असलहा फैक्टरी पकड़ी है जिसमे पंचायत चुनाव में हथियार सप्लाई करने के लिये संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने मौके से अबैध हथियार,कारतूस और हथियार बनाने के सामान के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है और यह हथियार कहा कहा सप्लाई किया जाता था और किस किस को सप्लाई किया जाना था इसकी जांच की जा रही है इसमे जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-vishnu pandey