स्वतंत्रता दिवस पर “राज्य मंत्री” पहुंचे औरैया….

UP Special News

औरैया- दानिश आजाद अंसारी राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार अल्पसंख्यक मुस्लिम वक्फ एवं हज औरैया पहुंचकर एनआईसी मे किया ध्वारोहण उसके वाद औरैया सदर ब्लॉक पहुंचे जहां बच्चों के द्वारा किए जा रहे कार्यक्रम में शामिल हुए ।सपा बसपा केवल मुस्लिम को वोट बैंक समझती थी बीजेपी विकास को लेकर देखती ।

वही दानिश आजाद अंसारी ने सपा एवं बसपा पर जमकर साधा निशाना मीडिया से हुए रूबरू

विपक्षी दलों का आरोप बीजेपी जातिपति की राजनीति करती है।इस पर कहा विपक्ष आज मुद्दा विहीन है विपक्ष के पास आज कोई मुद्दा नहीं है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एवं देश की मोदी सरकार ने जनता के विकास के लिए बराबर काम किया है इसी बात को लेकर विपक्ष हैरान है परेशान है।इस लिए इस तरह का बयान देकर जनता का ध्यान भटकना चाहती है । जनता जानती है और जागरूक है वह जानती है विपक्ष के तमाम बयान केवल पॉलीटिकल स्टंट है। भारतीय जनता पार्टी के योगी और मोदी सरकार जनता के विकास के लिए ईमानदारी से काम कर रही है।

वही विपक्ष बीजेपी को मुस्लिम विरोधी पार्टी बताते है ।सच्चे मायने में मुसमान की सच्ची हितैषी पार्टी है।तो भारतीय जनता पार्टी है ।जिस तरह से 2014 से मोदी सरकार रही 2017 से अभी तक उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समाज में सवागीर्ण विकास के लिए काम किया उनकी शिक्षा सुरक्षा स्वास्थ्य रोजगार उद्योग को बढ़ावा देने का काम किया ऐसा पिछली किसी सरकार ने काम नही किया समाजवादी पार्टी की सरकार हो या बीएसपी हो इसने मुसलमानों को वोट बैंक के चश्में से देखा है ।लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने वोट बैंक की दृष्टि से नही विकास के कार्य से आगे बड़ाने का काम किया है।

 

भारतीय जनता पार्टी में मुस्लिम हिंदू सिख्य ईसाई सभी मजहबों के लोग आगे बड़ रहे हैं।और सभी लोग देश की मुख्य धारा से जुड़ कर देश की विकास की और आगे बड़ रहे है ।

REPORT- ARUN BAJPAYEE..

PUBLISHED BY:-  ANKUSH PAL…