सपाइयों का बिच रोड तांडव, बाइक सवार युवक की जमकर धुनाई कर दी

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):-  गाड़ी में लगी मामूली टक्कर के बाद सपा नेता और उनके गुर्गों ने बाइक सवार युवक की जमकर धुनाई कर दी। आरोप है कि युवक की बहन को भी सपाई गुण्डों ने पीटा है। सपा नेता और उनके गुर्गो की सरेराह गुंडई की खबर जैसे ही पीड़ित भाई – बहन के परिजनों को लगी तो मौके पर पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगों ने सपाई नेताओं को घेर कर उनपर पथराव कर दिया।

नाराज़ लोगों के उग्र तेवर को देखते हुए सपाइयों ने मौके पर ही गाड़ी छोड़कर भागने में ही अपनी भलाई समझी। घटना थाना गोमतीनगर के फन मॉल के पास की है। यहाँ से सपा नेता का काफिला निकल रहा था तभी बाइक सवार भाई – बहन की गाड़ी से काफिले में चल रही गाड़ी की मामूली सी टक्कर लग गई। आरोप है कि टक्कर लगने से नाराज़ काफिले में चल रहे गाड़ी सवार लोगों ने युवक और उसकी बहन की पिटाई कर दी। सपा नेता के गुर्गो द्वारा पिटाई की खबर लगने के बाद पीड़ित युवक और युवती के परिजन स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपियों को घेरकर उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया।

               तालिब ( पीड़ित )                                                 (आरोपी)

पथराव में सपा नेता के काफिले में चल रही गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। बाद में लोगों के उग्र तेवर को देखकर सपा नेता अपने गनर और अन्य लोगों के साथ घटना स्थल पर ही अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग खड़े हुए। पीड़ित युवक के बड़े भाई ने बताया कि सपा नेता के काफिले में बलिया विधायक मनोज सिंह की गाड़ी थी और वह खुद गाड़ी में सवार थे। पीड़ित युवक का आरोप है कि भागने के दौरान सपा नेता उनके कीमती मोबाइल फोन भी लूट ले गए।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी नाराज़ लोगों के उग्र तेवर का सामना करना पड़ा। नाराज़ लोग मौके पर पकडे गए आरोपियों को खुद सजा देना चाह रहे थे। हालांकि सूझबूझ दिखाते हुए पुलिस ने किसी तरह से नाराज़ लोगों के बीच से आरोपियों को निकाला और चौकी ले आई। यहाँ आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी रही।

Posted By:- Amitabh Chaubey