पावर कारपोरेशन के एक्सईएन की दफ्तर में पिटाई

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के जनपद बुलंदशहर में निलंबन से खफा जूनियर इंजीनियर ने  पावर कारपोरेशन के एक्सईएन की उन्ही के दफ्तर में पिटाई कर दी। पिटाई और हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है। वहीं, एक्सईएन ने किसी तरह जूनियर इंजीनियर्स के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि निलंबन की कार्रवाई से खफा जूनियर इंजीनियर संघ दो दिन से चीफ इंजीनियर दफ्तर के बाहर धरना पर बैठा हुआ है।

मारपीट और हंगामे की यह तस्वीर यूपी के बुलंदशहर की है, जहां निलंबन की कार्रवाई से खफा जूनियर इंजीनियर्स ने पावर कारपोरेशन के एक्सईएन थर्ड नवी सिंह के दफ्तर में घुसकर न सिर्फ हंगामा किया, बल्कि उनकी पिटाई भी कर डाली। एक्सईएन ने किसी तरह भागकर जान बचाई। इतना ही नहीं जूनियर इंजीनियर्स पर सरकारी फाइलों को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप है। मारपीट और हंगामे पर उतारू जूनियर इंजीनियर्स घटना को अंजाम देकर फरार बताए जा रहे हैं।

वहीं, सूचना के बाद सीओ और इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायज़ा लिया। पीड़ित एक्सईएन की ओर से आरोपी जूनियर इंजीनियर्स के खिलाफ तहरीर   दे दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआई तृतीय पावर कारपोरेशन की मानें तो धरना स्थल से उठकर जूनियर इंजीनियर सबसे पहले मारपीट की मंशा से उनके दफ्तर में घुसे थे। लेकिन मैं वहां नहीं था, इसलिए उन्होंने एक्सईएन तृतीय नवी सिंह के साथ मारपीट की। मारपीट और सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचे के सम्बंध में कोतवाली सिटी में तहरीर दी जा चुकी है।

Reported By:-Satyveer Singh