जहरीली शराब पीने से दो लोगो की मौत, 2 की हालत बिगड़ी

CRIME UP Special News

प्रतापगढ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ में जहरीली शराब पीने से दो लोगो की मौत, 2 की हालत बिगड़ी। उड़ीसा के रहने वाले लैल और रोहित की शराब पीने से हुई मौत।  गम्भीर रूप  से घायल बुधवेसर और संगिनी नाम की महिला को कराया गया अस्प्ताल में भर्ती। कोहड़ौर कोतवाली इलाके के  चन्द्र भान का पुरवा का मामला।

मामला कोहडौर कोतवाली इलाके के कांधरपुर  चंद्रभान का पुरवा का है जहां जहरीली शराब पीने से लाल और रोहित की मौत हो गई जबकि 2 लोगों की हालत बिगड़ गई । हालत बिगड़ने पर बुद्धेश्वर और संगिनि नाम की महिला को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है । वही जहरीली शराब से हुई मौत की जानकारी जैसे ही प्रशासनिक अमले को हुआ तत्काल पुलिस ईट भट्ठे के पास पहुंची और जांच में जुट गई है। जबकि हालत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में चल रहे दो लोगों को इलाज की देखरेख स्वयं प्रतापगढ़ के सीएमओ डॉक्टर ए के श्रीवास्तव की निगरानी में किया जा रहा है।

मीडिया से रूबरू होते हुए सीएमओ ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह तय हो पाएगी कि मौत का असली वजह क्या थी लेकिन यदि ईंट भट्टे के मुंशी की बातों पर गौर करें तो 2 लोगों की मौत और 2 लोगों की हालत बिगड़ने की वजह जहरीली शराब थी जो कि गांव के ही कुछ शराब विक्रेताओं द्वारा बेची जा रही थी हालांकि इस पूरे मामले की जांच प्रशासनिक अधिकारी भी करने की बात कह रहे हैं।

Reported By:- Amitabh Chaubey

Posted By:- Vikash Gupta