मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल को लेकर बलरामपुर में प्रेस वार्ता का हुआ आयोजन

UP Special News राजनीति

बलरामपुर (जनमत):- केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर महासंपर्क अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल भवन तुलसीपार्क पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.. प्रेस वार्ता को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा गुप्ता, जनपद बलरामपुर के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल, श्रावस्ती के प्रभारी मंत्री राकेश राठौर ने सम्बोधित किया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 9 साल के दौरान सेवा और गरीब कल्याण के माध्यम से प्रधान सेवक के रूप जन जन के उत्थान के लिए कार्य किया है। मोदी के नेतृत्व में कोविड काल में केन्द्र सरकार ने वो काम किया जो बड़े बड़े विकसित देश नहीं कर पाए। गरीबों के लिए आयुष्मान योजना के जरिए करोड़ों भारतीयों को लाभ दिया गया। पहले मरीजों के लिए चुनिंदा अस्पताल थे जहां गरीब अपना इलाज नहीं करवा सकते थे।

जन औषधि केंद्र के जरिए सस्ती दवाएं उपलब्ध कराई जा रही है। पूरे देश में मेडिकल कॉलेज के जरिए स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है। देश में सांस्कृतिक उत्थान हो रहा है काशी कारीडोर का निर्माण किया गया महाकाल कारीडोर का निर्माण चल रहा है श्रीराम मंदिर मुद्दे का समाधान किया गया। किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, मुद्रा योजना, जल जीवन मिशन योजना, महिलाओं के लिज घर घर शौचालय व उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना सहित तमाम लोककल्याणकारी योजनाओं के जरिए गरीबों का उत्थान किया गया। मोदी के नेतृत्व में हजारों छात्रों को यूक्रेन संकट के दौरान भारत लाया गया। आज भारत के नागरिक गर्व से कह पा रहे हैं कि हम भारतीय हैं। आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बास कह रहे हैं एक देश का प्रधानमंत्री मोदी का पैर छू रहा है।

आज कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं ये धारा 370 हटाने का परिणाम है जिसे विपक्षी सरकार नहीं कर पाई। जनपद बलरामपुर के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को हर स्तर पर मजबूती प्रदान की है भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है उन्होंने कहा कि बलरामपुर में भी इसकी छाप देखी जा सकती है रिंग रोड का निर्माण हो रहा है थारू जनजाति के विकास के लिए कार्य चल रहा है मेडिकल कॉलेज का निर्माण चल रहा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण किया गया साथ ही तमाम योजनाओं का लाभ लोगों को मिल‌ रहा है । आज पूरा विश्व मोदी का लोहा मान रहा है।

जनपद श्रावस्ती के प्रभारी मंत्री राकेश राठौर ने कहा कि मोदी ने जो करके दिखाया वो प्रशंसनीय है भारतीय जनता पार्टी की जो अंत्योदय की विचारधारा है उस पर चलते हुए हुए उन्होंने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है जनता मोदी को 2024 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए आशीर्वाद दे रही है। उक्त अवसर पर विधान परिषद सदस्य पदम् सेन चौधरी,  क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र, जिला प्रभारी बलरामपुर त्रयंबक तिवारी, लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव, लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पांडे, जिलाध्यक्ष भाजपा प्रदीप सिंह, जिलाध्यक्ष श्रावस्ती हरिओम मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, श्रावस्ती के पूर्व सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, पूर्व विधायक गैसड़ी शैलेष कुमार सिंह शैलू, श्याम मनोहर तिवारी,  नगर पालिका अध्यक्ष डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू, अनूप चंद्र गुप्ता, मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय उपस्थित रहे।

Reported By:- Ghulam Nabi

Posted By:- Amitabh Chaubey         ,