किशोरी को बंधक बनाकर कराई वैश्यावृति, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के अतरौली इलाके में दिल्ली की रहने वाली किशोरी को बंधक बनाकर वैश्यावृति कराने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छापा मारकर किशोरी को बरामद करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस को एक किशोरी को बंधक बनाकर वैश्यावृति करने के वीडियो सोशल मीडिया पर मिले थे जिसके बाद सीओ शिल्पा कुमारी के नेतृत्व में अतरौली पुलिस ने क्षेत्र के नटपुरवा गांव में छापा मारा जहा दिल्ली की रहने वाली किशोरी को बरामद किया। वायरल वीडियो में किशोरी के अनुसार वह अपने माता पिता वा भाई के साथ दादी से मिलने गई थी।

माता पिता दादी के पास रुक गए और वह भाई के साथ वापस आ रही थी। रास्ते में एक ढाबे पर बस छूट गई और दूसरी बस में अमिता पत्नी अरुण व सजनी पत्नी विकास मिले और उन्होंने घर छोड़ने की बात कहकर नटपुरवा लेकर आ गए और एक लाख रुपए में सौदा कर दिया। इसके बाद से लगातार प्रताड़ित करके उससे वैश्यावृति कराई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सीओ शिल्पा कुमारी ने अतरौली प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला के साथ गांव में छापा मारा जहा जितेंद्र के घर के सामने पीड़िता को बरामद कर लिया। पीड़ित ने जितेंद्र आदि के द्वारा बंधक बनाकर वैश्यावृति कराने की बात कही।

उसने बताया मेरी तरह कई लड़कियों से वैश्यावृति कराके उर्मिला पत्नी जितेंद्र वा तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह ने अपना मकान वा मुर्गा फार्म बनवाया है इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र,सीतेश, मुन्ना,सोमिल, सजनी, पूनम, उर्मिला, अमिता वा तारा की तलाश शुरू की तो मुखबिर की सूचना पर लोहा सिंह की दुकान पर बैठे जितेंद्र नट पुत्र गजराज,  उर्मिला पत्नी जितेंद्र, तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह वा सजनी पत्नी विकास को गिरफ्तार किया पुलिस सभी आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey