सरेआम सिपाही के सामने गोली मारने की दी धमकी

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी बाबा की पुलिस चौकी में एक दबंग युवक का 17 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर 17 सेकंड के वायरल हो रहे वीडियो में एक दबंग युवक पुलिस की खाकी वर्दी पहने पुलिस चौकी में खड़े सिपाही के सामने अपनी बहन के सिर पर हाथ रखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुंडा मुक्त प्रदेश के दावों की पोल खोलते हुए एक युवक को सरेआम सिपाही के सामने गोली मारने की धमकी दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दबंग युवक सिपाही के सामने पुलिस चौकी में खड़े होकर भद्दी भद्दी गाली देते हुए बोल रहा है कि मैं इसकी कसम खा रहा हूं, अब तू मुझे मिल गया तो तुझमें गोली उतार दूंगा,वरना अपने बाप से पैदा ना हूं, जेल तो मैं जाऊंगा,उससे पहले तुझमें गोली उतार दूंगा,जमानत तो हो ही जाएंगी?तो वहीं पुलिस चौकी में खाकी वर्दी पहनकर खड़ा सिपाही गुंडे युवक से बोल रहा है कि तू मुझे ये बता उस दिन लड़ाई में था उस दिन, गुंडा युवक बोला नहीं बाबूजी, तो सिपाही बोला फिर तेरा क्या मतलब था आज की इस लड़ाई में? गुंडे युवक के द्वारा पुलिस चौकी में सिपाही के सामने एक युवक को गोली मारे जाने का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना सासनी गेट क्षेत्र की पला साहिबाबाद पुलिस चौकी का बताया जा रहा है। जहां दो गुटों के गुंडे युवकों के बीच उत्तर प्रदेश के बुलडोजर बाबा की तमाशबीन पुलिस के सामने पुलिस चौकी के भीतर जमकर मारपीट की गई।

गुंडे युवकों के बीच पुलिस चौकी में हुई मारपीट के दौरान एक युवक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।वहीं उक्त दबंग युवक के द्वारा पूर्व में भी एक युवक के साथ रास्ते में रोककर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। बावजूद इसके रविवार की देर रात्रि जब पीड़ित युवक कारखाने से काम करके अपने घर वापस लौट रहा था। तभी अचानक दबंग युवकों ने उसे रास्ते में घेर लिया और उसके ऊपर लात-घुसो से हमला बोलते हुए रास्ते में गिरा गिरा कर मारपीट करते हुये जमकर पिटाई की गई।

बताया जा रहा है कि इस दौरान दबंगों द्वारा की गई मारपीट में पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तो वही उसका दांत भी तोड़ दिया। जब पीड़ित युवक दबंगों द्वारा की गई मारपीट की शिकायत करने पला साहिबाबाद पुलिस चौकी पर पहुंचा।  तो पुलिस की आंखों के सामने ही करीब आधा दर्जन दबंगों ने शिकायत कर्ता पर हमला बोल दिया और उसे गोली मारने की धमकी दे रहे थे।

लेकिन पुलिसकर्मी मौन धारण कर गुंडो की इस गुंडागर्दी का तमाशा तमाशबीन बनकर देखते रहे। वहीं पला साहिबाबाद पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पुलिस के उच्चअधिकारियों को गुमराह करते हुये दो पक्षों के बीच पुलिस चौकी में हुए मामले को मामूली विवाद बताकर पीड़ित युवक की रिपोर्ट मामूली धाराओं में दर्ज की हैं।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey