स्वामी प्रसाद मौर्या और राजू दास के विवाद के मामले पर राजू दास ने किया प्रेस वार्ता

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या हनुमानगढ़ी के पुजारी हेलो राजू दास ने किया प्रेस वार्ता। स्वामी प्रसाद मौर्या और राजू दास के विवाद के मामले पर पुजारी राजू दास ने रखा अपना पक्ष।लखनऊ में आज दर्ज  कराएंगे शिकायत राजू दास।सीएम से मुलाकात कर स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ कार्यवाही की करेंगे मांग।हनुमान गढ़ी के पुजारी राजू दास का बयान। स्वामी प्रसाद मौर्या सनातन संस्कृति संत और भगवा रामचरितमानस को दे रहे हैं गाली। यह है निंदनीय। स्वामी प्रसाद मौर्या धर्म को अपमानित करने का कर रहे हैं काम। लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में मेरे पहुंचते ही स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा आ गया भगवा आतंकी।

स्वामी प्रसाद ने कहा सनातनी समाज में विष घोलने का करते हैं काम। पकड़ो और मारो राजू दास को, कर दो हत्या। राजू दास का बड़ा बयान।स्वामी प्रसाद मौर्या के पीछे आतंकी फंडिंग कर रही है काम। स्वामी प्रसाद मौर्य ने लगाया है आरोप तलवार और त्रिशूल को लेकर किया गया है स्वामी प्रसाद पर हमला। वीडियो है वायरल साफ दिख रहा है कौन किससे कर रहा है अभद्रता। स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दर्ज कर आऊंगा आज f.i.r.कर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर करेंगे निवेदन। रामचरित्र मानस जलाने के बाद मंच से लगातार स्वामी दे रहा है गाली।

मुख्यमंत्री से करेंगे माग ऐसे व्यक्ति को खुलेआम बाहर घूमने देना नहीं है उचित, होनी चाहिए सख्त कार्रवाई। राजू दास की व्यक्तिगत लड़ाई नहीं 100 करोड़ हिंदू जनमानस की है लड़ाई। दीया धमकी सनातन प्रेमी हिंदुस्तान के किसी भी कोने में नहीं छोड़ेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य को। स्वामी प्रसाद मौर्या ने मुझे जान से मारने का किया है प्रयास। गृह मंत्री से मांग क्या सनातन संस्कृति का ऐसे ही बनता रहेगा मजाक? क्यों नहीं होती ऐसे लोगों पर कार्यवाही।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey