गर्भवती प्रेमिका पर प्रेमी का गला काटने का आरोप

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।युवक के परिजनों ने उसकी गर्भवती प्रेमिका पर गला काटने का आरोप लगाया है।पुलिस इस पूरे मामले में पड़ताल कर रही है।

एएसपी का कहना है कि युवती की तहरीर पर पहले रेप की एफआईआर दर्ज हो चुकी है।एएसपी ने बताया कि यह भी संज्ञान में आया है कि युवक ने खुद पर चाकू से हमला किया है। शाहाबाद कोतवाली के मोहल्ला गिलजई निवासी कलीम शाह का पुत्र समीर जिसके गर्दन पर चाकू के निशान थे उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में भर्ती कराया गया। यहां पर कलीम शाह ने आरोप लगाया की एक युवती उसके बेटे से शादी करना चाह रही थी|

जो कि गर्भवती है और जब उसने मना कर दिया तो उसके पुत्र के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया और गला काट दिया गया। इस पूरे मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले में जांच पड़ताल की।एएसपी का कहना है कि युवती की तहरीर पर पहले रेप की एफआईआर दर्ज हो चुकी है।एएसपी ने बताया कि यह भी संज्ञान में आया है कि युवक ने खुद पर चाकू से हमला किया है।

Reported By:- SunilKumar

Posted By:- Amitabh Chaubey