राज्यसभा सांसद ने महिला सभासद का किया सम्मान

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश में जनपद महराजगंज के नौतनवा कस्बे में भारतीय जनता पार्टी की ओर से नगर के एक मैरिज हाल में राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद के स्वागत के लिए समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता लालचंद चौधरी और जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद का माल्यार्पण कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेट किया।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर है। भारतीय जनता पार्टी में ही प्रत्येक कार्यकर्ताओं का हित सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो छोटे कार्यकर्ताओं को भी ऊंचे स्थान पर पहुंचाने का कार्य करती है। आप सभी कार्यकर्ता नि:स्वार्थ भाव से अपने दायित्व का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि सरकार ने माफियाओं को सलाखों के पीछे भेजा।

कृषि बिल किसानों के हित में सबसे बड़ा कदम है। अब फसल बिचौलियों के हाथ नहीं लगेगी और किसान जहां चाहे वहां अपनी फसलों की कीमत ले सकता है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम और कड़े कदम उठाए। जनहित में लागू की गई आयुष्मान, आवास, किसान सम्मान निधि, शौचालय और रोजगार समेत सभी योजनाएं मील का पत्थर साबित हुई हैं। इन योजनाओं का लाभ भी निरंतर लोगों को मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद पूरे प्रदेश में इन दिनों मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है। यही वजह भी थी कि स्वागत समारोह में मिशन शक्ति’ के तहत राज्यसभा सांसद ने मनोनीत सभासद ज्योति जायसवाल और सविता गुरुंग को अंगवस्त्र भेंट कर उनका सम्मान बढ़ाया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vijay Chaurasiya