“बाबा का ढाबा” पर आई एक और नयी “मुसीबत”…..

UP Special News

देश/विदेश (जनमत) :- आज कल सोशल मीडिया जहाँ एक तरफ नित नए नए मामलो का अनावरण करता है और कई ऐसे मामले भी हैं जो सोशल मीडिया की ताक़त को दिखातें भी हैं और लोगो के जीवन में अमूल बदलाव भी कर देते हैं, इसी कड़ी में “बाबा का ढाबा” जो कुछ दिन पहले अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा था वो अब एक नयी लड़ाई लड़ने को मजबूर हो गया है, दरअसल बाबा का ढाबा के लिए मुहीम चलने वाले गौरव् पर धोखाधानी का आरोप लगा है वो भी ये आरोप लगाया है बाबा के ढाबा के संचालक “काँता प्रसाद” ने जो वास्तव में  हैरान करने वाला है.

आपको बता दे कि कांता प्रसाद का कहना है कि डोनेशन के नाम पर गौरव वासन से अब तक उन्हें सिर्फ़ 2 लाख रुपये का चेक मिला है. इसके साथ ही पहले वो रोज़ाना लगभग 10 हज़ार रुपये की कमाई करते थे. पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी इनकम महज़ 3-5 हज़ार रुपये रह गई है. उन्होंने ये भी बताया कि अब ज़्यादातर लोग ढाबे पर खाने नहीं, बल्कि सेल्फ़ी लेने आते हैं. इस दौरान बाबा ने ये भी कहा है कि वासन डोनेशन के पैसे हड़पने के लिये अपने परिवार के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल किया. वहीं अपने बचाव में यूट्यूबर ने बाबा के सभी बयानों को सिरे से ख़ारिज़ कर दिया है. उन्होंने बाबा के साथ हुए लेन-देन की तीन रसीदें साझा की हैं. इसके साथ ही तीन में जमा हुई 3.5 लाख रुपये की धनराशि का विवरण भी दिया है.

आपको बता दे कि कई सारे यूट्यूबर्स का कहना है कि वासन अब तक डोनेशन से 20-25 लाख रुपये कमा चुके हैं. बता दें कि बीते 7 अक्टूबर वासन ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर ‘बाबा का ढाबा’ वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद कई सारे लोग बाबा की मदद को आगे आये. वहीं पैसों की हेराफ़ेरी का सामने आना सबके लिये हैरानी की बात है. लेकिन इस खबर के बाद लोग वास्तव में हैरान हैं की इतनी सफल मुहिंम चलने वाले गौरव वसन आखिर ऐसा कैसे कर सकतें हैं हालांकि अब ये जांच का विषय है और जांचोपरांत ही सच सामने आएगा….

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.