खेत गयी युवती से तमंचे के बल पर रेप

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बेनीगंज कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने अपने ही पड़ोसी गांव के रहने वाले एक युवक पर तमंचे के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर पूरे मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग की है। एएसपी ने प्रभारी निरीक्षक को जांच और कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी के पास अपनी मां के साथ पहुंची बेनीगंज कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि 18 जुलाई की शाम 6 बजे वह अपने खेत पर यूकेलिप्टस के पेड़ की लकड़ी लेने गई हुई थी जहां पर उसके पड़ोसी गांव भीखपुर का रहने वाला गौरव भी मौजूद था।युवती का कहना है कि उसने गौरव से अपने खेत से चले जाने की बात कही जिस पर गौरव ने उसको खेत में खींच लिया और झाड़ियों में गिरा कर तमंचा लगाकर उसके साथ मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया इसके बाद वह भाग गया।

पीड़िता का आरोप है कि वह किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरे मामले की शिकायत परिजनों से की।परिजनों ने आरोपी युवक के परिजनों से मामले की शिकायत की जिस पर उन्हें धमकी दी गई। पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग की है।एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक को जांच और कार्यवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey