“केनरा बैंक” में हुई चोरी, पैसों की गड्डी ले 16 वर्षीय युवक हुआ फरार

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित कस्बा खैर में एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़के के द्वारा केनरा बैंक के अंदर घुसकर रुपयों की गड्डी चोरी करने की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है। जब बैंक के कर्मचारी लांच होने पर बैंक के कैश काउंटर को खुला छोड़ लंच करने के लिए चले गए। बैंक कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही का बैंक के अंदर घुसे 16 वर्षीय लड़के के द्वारा भरपूर फायदा उठाया गया और कैश काउंटर के अंदर रखे रुपयों की गाड़ियों को बैग में भरकर बैंक के अंदर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया।

 

बैंक कर्मचारी लंच के बाद जब कैश काउंटर पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। बैंक के अंदर रुपए चोरी होने के बाद बैंक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और सूचना पुलिस को दी गई। केनरा बैंक में दिनदहाड़े चोरी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के कस्बा खैर में बैंक कर्मियों की लापरवाही का एक बेहद ही चौंकाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गुरुवार की दोपहर केनरा बैंक के कर्मचारी लंच के दौरान कैश काउंटर के अंदर नोटों की गड्डी छोड़कर खाना खाने के लिए चले गए। कैश काउंटर पर नोटों की गड्डी छोड़ कर खाना खाने के लिए गए कर्मचारियों को देख एक 16 वर्षीय युवक बैंक से नोटों की गड्डीया समेट एक थैले में भरकर बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गया।

कैश काउंटर पर बैठने वाले कर्मचारी जब अपने केबिन में पहुंचे तो बैंक के अंदर से रुपयों की गड्डियां गायब थी। बैंक के अंदर से रुपयों की गड्डी चोरी होने की सूचना के बाद बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया और बैंक में चोरी होने की सूचना आनन-फानन में इलाका पुलिस को दी गई। बैंक में चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया। पुलिस कर्मियों द्वारा सीसीटीवी खंगालने के साथ ही बैंक से बैग में रुपया भरकर ले जाने वाले 16 वर्षीय नाबालिग युवक की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई है।

 

Reported By – Ajay Kumar 

Published By – Vishal Mishra