दलित बालिका से रेप के बाद हत्या का खुलासा, एक युवक गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के माधौगंज थाना इलाके में दलित बालिका से रेप के बाद हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। युवक नशे की हालत में बालिका को घर के बाहर खेलते समय ले गया था और उसके बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया था। एसपी के मुताबिक युवक नशे का आदी है और लगातार मोबाइल में अश्लील वीडियो देखते हुए उसने इस घटना को अंजाम दिया है।मामले का खुलासा करते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि माधौगंज थाना इलाके में 18 दिसंबर को एक 7 साल की बालिका की गुमशुदगी दर्ज की गई थी।

बालिका की बरामदगी के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन करते हुए तलाश शुरू की थी।बताया कि इसी बीच गांव के ही आगम स्वरूप पटेल के बाग में झाड़ियों में बालिका का शव मिला था।बालिका का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था और उसके मुह में कपड़ा फंसा हुआ था। बालिका की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई गई थी और पूरे मामले में एफआइआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए थे।

पड़ताल के दौरान गांव निवासी विनीत द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय श्याम बिहारी द्विवेदी जो कि 35 साल का है और अविवाहित है उसकी भूमिका संदिग्ध लगी तो पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया। एसपी ने बताया पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह मोबाइल में अश्लील वीडियो क्लिप देखने का आदी है और नशे के कारण उसने वीडियो देखकर ही इस घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने अरोपित को जेल भेज दिया है और मामले में अग्रिम कार्यवाई में लग गयी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar