ज्ञापन सौंपने जा रहे कांग्रेसियो को पुलिस ने रोका, जमकर हुई धक्का-मुक्की…

UP Special News

सोंनभद्र (जनमत):- सोंनभद्र में जिला कांग्रेस  कार्यालय से स्थानीय सांसद को किसान बिल के विरोध में ज्ञापन सौंपने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस की जमकर झड़प हुई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने जिला कार्यालय के बाहर ही रोक दिया और उन्हें जुलूस की शक्ल में आगे बढ़ने से रोक दिया ।

इस दौरान जुलूस की शक्ल में जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने जब रोका तो कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामराज गौड़ और कांग्रेस के सोनभद्र जिला प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह से पुलिस की जमकर झड़प हुई और धक्का-मुक्की हुई। कांग्रेस के प्रदेश सचिव और सोनभद्र जिला प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हम लोग ज्ञापन देने सांसद पकौड़ी लाल कोल के पास जा रहे थे इसी दौरान पुलिस ने थ दुर्व्यवहार किया पुलिस हमारी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है लेकिन हम हर हाल में अपनी  आवाज को  बुलंद करेंगे.

कांग्रेस और पुलिस के बीच झड़प सूचना सुनकर सीओ राज कुमार त्रिपाठी और एसडीएम कृपा शंकर पांडे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कांग्रेसियों को शांत कराया। एसडीएम ने सांसद प्रतिनिधि से बात कर उन्हें मौके पर बुलाया इसके बाद सांसद प्रतिनिधि कुलदीप पटेल को ज्ञापन सौंप कर कांग्रेसियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

Posted By:- Ankush Pal…