सीएम की डेड लाइन से पहले सड़कों को किया जाए ठीक

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई में खराब पड़ी सड़कों और उनके सुदृढ़ीकरण कराए जाने के लिए समीक्षा बैठक करने पहुंचे लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं किया जाएगा और समय पर गुणवत्तापूर्ण कार्य किया जाए। कहा कि ढिलाई पर कार्यवाही भी की जाएगी।

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद हरदोई पहुंचे। यहां उन्होंने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता की और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। जितिन प्रसाद ने बताया पिछले कुछ समय पहले भारी वर्षा हुई है जिससे तमाम सड़कें खराब हो गई हैं इसको लेकर समीक्षा बैठक की गई है।

उन्होंने कहाकि अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द सड़कें सुद्रढ़ बनाई जाए। उन्होंने कहा कि यह भी निर्देशित किया गया है कि गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा गुणवत्ता से समझौता और ढिलाई मिलने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

कहाकि 5 से 10 तारीख तक मुख्यालय से टीमें आएंगी जो जांच करेंगी।उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि रात दिन 24 घंटे टीमें लगाकर काम कराया जाये।मंत्री के आने से पहले बनाई जा रही सड़क का हाल भी मंत्री ने देखा और अधिकारियों को निर्देशित किया।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey